Error: Twitter API rate limit reached
राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर और उसके भतीजे के साथ जमकर मारपीट की. जब लोग बीचबचाव करने के लिए मौके पर पहुंचे तो बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की और वहां से फरार हो गए. मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है. पुलिस की जांच जारी है. घटना दक्षिण-पश्चिमी दिल्ली के उत्तम नगर स्थित मोहन गार्डन इलाके का है. प्रॉपर्टी डीलर के मुताबिक, सोमवार को तकरीबन 15 लोग उनके ऑफिस पहुंचे और अंदर घुसते ही उनके साथ मारपीट करने लगे. डीलर का भतीजा जब अपने चाचा को बचाने के लिए पहुंचा तो बदमाशों ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया. बीच सड़क पर मारपीट होते ...
आज तक Tue, 17 Jan 2017 10:12:59 GMTView
नई दिल्ली: उद्योग मंडल एसोचैम ने कालेधन की समस्या से निपटने के लिये स्टांप ड्यूटी में कमी और जमीन-जायदाद का इलेक्ट्रानिक रूप से रजिस्ट्रेशन कराने जैसे उपायों का सुझाव दिया है. एसोचैम का कहना है कि नोटबंदी से अर्थव्यवस्था में कालाधन के मौजूदा भंडार को निकाला जा सकता है लेकिन गलत तरीके से कमाई गयी संपत्ति को सोना और जमीन-जायदाद जैसी संपत्ति में बदलने को समाप्त नहीं किया जा सकता है ऐसे में इस समस्या से निपटने के लिये स्टांप ड्यूटी में कमी जैसे उपाय करने का सुझाव है. उद्योग मंडल की रिसर्च में कहा गया है, ''ऊंची कीमत के नोटों को चलन से प्रतिबंधित करने से ...और अधिक »
ABP News Tue, 17 Jan 2017 15:03:17 GMTView
जबकि पत्नी के पास एक करोड़ की एग्रीकल्चर लैंड। टोयोटा फॉर्च्यूनर कार से चलते हैं कैप्टन. - कैप्टन के दुबई स्थित घर की 80 लाख कीमत है। 2014 में इसकी कीमत 96 लाख बताई थी। - कैप्टन के पास कमर्शियल बिल्डिंग नहीं है। - कैप्टन पर 06 क्रिमनल मामले दर्ज हैं । - कैप्टन के पास टोयोटा फॉर्च्यूनर कार है। परनीत के नाम पर इनोवा है। Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. PREV. 1 page; 2 · 3 · 4 · 5 · 6 · 7 · NEXT. Web Title: captain amrinder singh property discription (News in Hindi from Dainik Bhaskar). पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा ...
दैनिक भास्कर Tue, 17 Jan 2017 20:25:46 GMTView
नोएडा.आय से अधिक संपत्ति मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने नोएडा प्राधिकरण के चीफ इंजीनियर रहे यादव सिंह के खिलाफ कार्रवाई की है। ईडी ने यादव सिंह की 19.92 करोड़ रुपए की संपत्ति जब्त कर ली है। इनमें रिश्वत के रूप में यादव सिंह की पत्नी की कंपनी में दिए गए 50 लाख रुपए भी शामिल हैं। संपत्ति जब्त करने के साथ ही यादव सिंह के खिलाफ ईडी की कार्रवाई तेज हो गई है। जल्द ही ईडी उनसे नए सिरे से पूछताछ शुरू करेगी। यादव सिंह पर क्‍या है आरोप. - नोएडा, ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के ठेकों में भ्रष्टाचार के साथ-साथ यादव सिंह पर कई सौ करोड़ रुपए की अवैध नामी-बेनामी संपत्ति बनाने का आरोप है। - दरअसल ...और अधिक »
दैनिक भास्कर Tue, 17 Jan 2017 02:59:00 GMTView
thwarted plot to kill political leader in property disputes, three arrested - Navbharat Times ...और अधिक »
नवभारत टाइम्स Mon, 16 Jan 2017 14:31:09 GMTView
नई दिल्‍ली। नोटबंदी के बाद प्रॉपर्टी की सेल-परचेज में तो गिरावट आई ही है। साथ ही, घरों के किराये में भी कमी आई है। इसकी वजह यह बताई जा रही है कि जिन लोगों ने बेचने के लिए घर खरीदे थे, मार्केट को देखते हुए उन्‍हें किराये पर देना बेहतर लग रहा है। वहीं, पिछले कुछ महीनों के दौरान घर बन कर तैयार हुए हैं, जिसके चलते रेंट में कमी देखी जा रही है। वहीं, कॉमर्शियल मार्केट में रेंट बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। इन्‍वेस्‍टर्स ने बदला मन. प्रॉपर्टी एक्‍सपर्ट्स का मानना है कि रियल एस्‍टेट सेक्‍टर में ऐसे लोगों की संख्‍या काफी है, जिन्‍होंने केवल इन्‍वेस्‍टमेंट के परपज से घर खरीदे हुए थे और वे ...और अधिक »
मनी भास्कर Sun, 15 Jan 2017 22:31:19 GMTView
अब इस पासवर्ड सिस्टम से सेफ रहेगी आपकी प्रॉपर्टी. Updated: 2017-01-14 13:15:40 IST property in bhopal,mp,online registry on mp,bpl. इस नई व्यवस्था के लिए संपदा सॉफ्टवेयर को रीडिजाइन किया जा रहा है। नए वित्त वर्ष से राजधानी समेत पूरे प्रदेश में ई-रजिस्ट्री व्यवस्था के तहत लोगों को यह सुविधा मिलेगी। पढ़ें ये फैक्ट... भोपाल। अब आपकी प्रॉपर्टी की कॉपी करवाना तो दूर कोई फ्रॉड इसे आपकी अनुमति के बिना देख भी नहीं सकेगा। दरअसल प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री के बाद अब इसे लॉक करवाया जा सकेगा। सिर्फ एक क्लिक पर सब-रजिस्ट्रार इसे लॉक कर देंगे। इस नई व्यवस्था के लिए संपदा सॉफ्टवेयर को रीडिजाइन किया जा ...
Patrika Sat, 14 Jan 2017 08:11:42 GMTView
... डॉलर और अजीम प्रेमजी की संपत्ति 15 अरब डॉलर है। देश की कुल संपत्ति 3100 अरब डॉलर है। इस वर्ष विश्व की कुल संपत्ति 2.56 लाख अरब डॉलर आंकी गई है और इसमें से करीब 6500 अरब डॉलर संपत्ति पर अरबपतियों का आधिपत्य है। इसमें 75 अरब डॉलर की संपत्ति के साथ बिल गेट्स शीर्ष पर हैं। इसके बाद 67 अरब डॉलर की संपत्ति वाले एमैनसियो ऑर्टेगा और 60.8 अरब डॉलर की संपत्ति वाले वारेन बफेट का नाम है। ऑक्सफैम ने 99 प्रतिशत लोगों के लिए एक अर्थव्यवस्था शीर्षक से एक रपट में यह सारे आंकड़े पेश किए हैं। डाउनलोड करें Hindi News ऐप और रहें हर खबर से अपडेट। Web Title: the possession of the property at 58 per cent of india39s rich oxfam.
नवभारत टाइम्स Mon, 16 Jan 2017 06:26:59 GMTView
दावोस। देश की 58% Property पर यहां की महज 1% आबादी का कब्जा है। देश में लोगों की आय में असामनता की खाई किस तेजी से बढ़ रही है, इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि यह आंकड़ा 50 प्रतिशत के वैश्विक आंकड़े से ज्यादा है। ऑक्सफेम ने अपनी स्टडी का यह नतीजा तब पेश किया है जब वर्ल्ड इकनॉमिक फोरम की सालाना बैठक में शामिल होने दुनियाभर के दौलतमंद दावोस पहुंचने वाले हैं। स्टडी में सामने आया है कि भारत के सिर्फ 57 महाधनवान लोगों के पास करीब 15 लाख करोड़ रुपये की संपत्ति है। इतनी ही राशि देश के उन 70 प्रतिशत लोगों के पास है जो आर्थिक हैसियत के हिसाब से निचले पायदान पर ...और अधिक »
Legend News Mon, 16 Jan 2017 07:19:01 GMTView
चंडीगढ़. 5 बार सीएम और 10 बार विधायक रहे प्रकाश सिंह बादल ने अपनी कुल प्रॉपर्टी 14.49 करोड़ रुपए दिखाई है। वहीं, उनके बेटे डिप्टी सीएम सुखबीर बादल की प्रॉपर्टी इस बार 100 करोड़ पार कर गई है। 5 साल में बादल की प्रॉपर्टी करीब 8 करोड़ बढ़ी और छोटे बादल की करीब 10 करोड़। बादल ने गुरुवार को लंबी से नॉमिनेशन दाखिल किया और सुखबीर ने जलालाबाद से। दोनों ने अपना कवरिंग कैंडिडेट हरसिमरत बादल को बनाया है। सीएम के दिए लोन में भी कमी आई... - सीएम बादल के दिए लोन में भी कमी आई है। - 2012 में उन्होंने सुखबीर बादल को 76 लाख से ज्यादा लोन दिया था। 2017 में उन्होंने केवल 3 लाख 42 हजार 612 रुपए का ...और अधिक »
दैनिक भास्कर Fri, 13 Jan 2017 03:05:56 GMTView
Error: Twitter API rate limit reached
property NewsLshOZLNM5vb8EdsdFuQzXTuiG