Error: Twitter API rate limit reached
उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में नियंत्रण रेखा (LoC) के करीब बंगुस घाटी में एक फुटबॉल मैच को देखने के लिए लगभग 20 हजार दर्शक पहुंचे। जम्मू एवं कश्मीर फुटबॉल संघ ने बंगुस वैली सॉकर टूर्नमेंट के फाइनल का आयोजन श्रीनगर से 75 किलोमीटर दूर बंगुस के रजवाड़ क्षेत्र के बाकी आकेर मैदान पर आयोजित किया था। यह मैच 18 सितंबर को दूधिया रोशनी में खेला गया, जिसमें हजारों की संख्या में दर्शक पहुंचे। बच्चों से लेकर वरिष्ठ नागरिकों तक सभी ने मोहम्मडन स्पोर्ट्स सोपोर और एसडब्ल्यू अशकुमरा बारामुला के बीच खेले इस मैच का भरपूर आनंद लिया। यह मैच ऐसे स्थान पर खेला गया, जहां की सुरक्षा ...और अधिक »
नवभारत टाइम्स Wed, 20 Sep 2017 16:58:53 GMTView
बच्चों के लिए भारत का सबसे बड़ा फुटबॉल मुकाबला एसएआरई होम्स हिन्दुस्तान टाइम्स ग्रेट इंडियन फुटबॉल एक्शन (एचटी जीआईएफए) का चौथा सीजन शनिवार को त्यागराज स्टेडियम में शुरू हुआ। इस मुकाबले में शामिल दलों के 5000 से भी अधिक खिलाड़ी अपने परिजनों और मित्रों के साथ शामिल हुए। यह आयोजन जेनिथ डांस ट्रुप और बैंड अस्तित्व के रोमांचित कर देने वाले प्रदर्शन का गवाह भी बना और इसकी मेजबानी मशहूर भारतीय टीवी अभिनेता रित्विक धनजानी ने की। इस मौके पर मौजूद अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा, “भारत में फुटबॉल को एक खेल के तौर पर बढ़ती लोकप्रियता के रूप में देखना वाकई सुखद है।और अधिक »
Jansatta Sat, 16 Sep 2017 16:45:30 GMTView
अमिताभ बच्चन एक बार फिर से टीवी स्क्रीन पर वापसी कर चुके हैं। उनके सुपरहिट शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 9 शुरू हो चुका है। हमने इससे पहले अमिताभ बच्चन को कई सारे प्रतिभागियों से सवाल-जवाब करते हुए देखा है। अब खबर है कि बिग बी के सामने हॉट सीट पर उनके ही बेटे अभिषेक बच्चन देखे जाएंगे। इस शो में बाप-बेटे की यह जोड़ी रैप करते हुए भी देखी जाएगी। इस एपिसोड को लेकर दर्शकों की उत्सुकता अभी से बढ़ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में अमिताभ जूनियर बच्चन से फुटबॉल से जुड़ा एक सवाल पूछते हैं, जिसका अभिषेक जवाब नहीं दे पाते हैं। इस पर अमिताभ कहते हैं, 'घर पर तो बहुत फुटबॉल देखते हो, ...और अधिक »
नवभारत टाइम्स Fri, 15 Sep 2017 07:57:43 GMTView
भारतीय फुटबॉल टीम को फीफा की ताजा रैंकिंग में दस स्थानों का नुकसान हुआ और वह टीम शीर्ष 100 टीमों से बाहर होकर 107वें स्थान पर पहुंच गई है. गुरुवार को जारी फीफा रैंकिंग से यह जानकारी मिली. सुनील छेत्री के नेतृत्व वाली फुटबॉल टीम ने हाल ही में खेले गए तीन में से दो मैचों में जीत हासिल की है और एक मैच ड्रॉ खेला है. इसके बाद भारतीय टीम को जुलाई में फीफा रैंकिंग में 96वां स्थान हासिल हुआ था. ट्राई सीरीज फुटबॉल टूर्नामेंट में भारत ने जहां मॉरीशस और सैंट किट्स को मात दी थी, वहीं नेविस के साथ उसका मैच ड्रॉ हुआ था. इसके बाद भारत ने 2019 एएफसी एशिया कप क्वालीफिकेशन के ...
आज तक Thu, 14 Sep 2017 14:19:47 GMTView
एनबीटी न्यूज, अंबाला: हरियाणा फुटबॉल संघ के नवनियुक्त अध्यक्ष सूरजपाल अम्मू ने गुरुवार को खेल मंत्री अनिल विज से मुलाकात की और कांग्रेसी सांसद दीपेन्द्र हुड्डा व राव दान सिंह पर करोड़ो रुपये के गबन का संगीन आरोप लगाया। अम्मू ने पुरानी फुटबॉल असोसिएशन पर हल्ला बोलते हुए कहा कि पुरानी असोसिएशन ने न केवल फुटबॉल खिलाड़ियों के साथ नाइंसाफी की बल्कि करोड़ो रुपये का गबन भी किया। नवनियुक्त अध्यक्ष ने सांसद दीपेंद्र हुड्डा, राव दान सिंह और सुनील भारद्वाज का नाम लेते हुए उन पर बहीखातों को खुर्द-बुर्द करने के आरोप लगाए। डाउनलोड करें Hindi News APP और रहें हर खबर से अपडेट।
नवभारत टाइम्स Fri, 15 Sep 2017 03:30:43 GMTView
जिला स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए शनिवार को बिन्द थाना से पुरुष फुटबॉल खिला. नालंदा। जिला स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए शनिवार को बिन्द थाना से पुरुष फुटबॉल खिलाड़ियो को रवाना किया गया। इस मौके पर अंचलाधिकारी ने टीम को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। मौके पर मौजूद प्रखण्ड विकास दाधिकारी ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने प्रमंडल स्तर पर आयोजित होने वाले फुटबॉल प्रतियोगिता में सफल होने को प्रोत्साहित किया। वहीं जिला स्तरीय टीम को प्रमंडल स्तर पर आयोजित होने वाले प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए बिहारशरीफ ...
दैनिक जागरण Sat, 16 Sep 2017 19:33:16 GMTView
प्रसं, मुंबई : महाराष्ट्र भर में आज यानि शुक्रवार, 15 सितंबर को एक दिन में 10 लाख लोग फुटबॉल खेलेंगे। फोर्ट के मुंबई जिमखाना में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस महाराष्ट्र मिशन वन मिलियन फुटबॉल खेल महोत्सव का उद्‌घाटन करेंगे। राज्य के खेल मंत्री विनोद तावडे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फीफा अंडर 17 विश्वकप स्पर्धा के लिए देश के एक करोड़ 10 लाख लोगों से फुटबॉल खेलने की अपील की थी। प्रधानमंत्री मोदी की अपील के बाद मुख्यमंत्री फडणवीस ने महाराष्ट्र मिशन वन मिलियन की घोषणा की। शुक्रवार को राज्यभर के 10 लाख से अधिक छात्र, युवक फुटबॉल खेलेंगे। इस तरह के कार्यक्रम ...और अधिक »
नवभारत टाइम्स Fri, 15 Sep 2017 03:00:45 GMTView
एक संवाददाता, फरीदाबाद : हरियाणा श्रम कल्याणा बोर्ड द्वारा राजा नाहर सिंह फुटबॉल ग्राउंड में खेलकूद प्रतियोगिता के आखिरी दिन फाइनल मुकाबलें खेले गए। मुकाबलों में फरीदाबाद की कई कंपनियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ट्रोफी पर कब्जा जमाया। एस्कॉटर्स फार्मट्रैक कंपनी ने सर्कल कबड्डी व फुटबॉल में गोल्ड मेडल जीता, जबकि रस्साकशी में फरीदाबाद की पुरुषों की टीम ने हिसार की टीम को पराजित किया। एस्कॉटर्स फार्मट्रैक कंपनी ने सर्कल कबड्डी में पानीपत की राज वुलन कंपनी की टीम को हराया, जबकि महिला वर्ग में कबड्डी में रेवाड़ी की केएन कंपनी की टीम ने पानीपत की राज वुलन ...और अधिक »
नवभारत टाइम्स Thu, 14 Sep 2017 02:30:21 GMTView
ऑस्ट्रेलिया की डब्ल्यू-लीग की पेशेवर महिला फुटबाल खिलाड़ियों के वेतन में ऐतिहासिक बढ़ोतरी होने जा रही है. इस बात की जानकारी सोमवार को दी गई. ऑस्ट्रेलिया फुटबाल महासंघ (एफएफए), द डब्ल्यू-लीग, पेशेवर फुटबॉलर्स ऑस्ट्रेलिया (पीएफए) ने सोमवार को नए अनुबंध सीबीए की घोषणा की, जिसके तहत हर खिलाड़ी को 2017-18 से आठ हजार डालर की राशि मिलेगी. सैलरी में बढ़ोतरी. नए सीबीए के अनुसार डब्ल्यू- लीग क्लबों द्वारा खत्म की जाने वाली राशि अब तीन गुना से ज्यादा होगी. हर क्लब की आधार कीमत को 40,000 से बढ़ाकर 1,45,000 डालर प्रति सीजन कर दिया गया है. डब्ल्यू-लीग के लिए खत्म की जाने ...और अधिक »
आज तक Tue, 12 Sep 2017 11:36:14 GMTView
तीन दशकों से आतंकवाद का दंश झेल रहे कश्मीर में बुधवार को उस वक्त एक अलग ही नजारा देखने को मिला जब लगबग 2,000 कश्मीरी रात में एक फुटबॉल मैच के लिए शेर-ए-कश्मीर स्टेडियम में इकट्ठा हुए। खास बात यह रही कि कश्मीर से 66 किलोमीटर दूर बांदीपोरा जिले में बंद के आह्वान की अनदेखी करते हुए लोग फुटबॉल मैच देखने के लिए जमा हुए। त्योहारों के मौकों को छोड़ दिया जाए तो इस इलाके में रात के वक्त लोगों की हलचल बहुत कम देखी जाती है। यहां तक कि दिन में यहां आतंकवादी हमलों की आशंका बनी रहती है। आतंक के गढ़ में फुटबॉल मैच के सफल आयोजन ने कई लोगों को हैरान कर दिया। मोहमडन स्पोर्ट्स ...और अधिक »
नवभारत टाइम्स Sat, 26 Aug 2017 05:00:48 GMTView
Error: Twitter API rate limit reached
football NewsQHCqIYAANBHLsTCix2N7uRdfB