Error: Twitter API rate limit reached
Sun, 17 Dec 2017 21:46:56 GMTView
लखनऊ। 21-22 फरवरी को लखनऊ में होने वाले 'इन्वेस्टर्स समिट' की 'ब्रांडिंग' के लिए बेंगलुरु में सोमवार को 'रोड शो' का आयोजन होगा। इसमें इनफोसिस के संस्थापक एनआर नारायन मूर्ति, इनफोसिस के संस्थापकों में से एक नंदन नीलेकणि, विप्रो के चेयरमैन अजीम प्रेमजी, इंफ्रास्टक्चर के क्षेत्र में वैश्विक उपस्थिति दर्ज कराने वाली जीएमआर समूह के ग्रांधी मल्लिकार्जुन जैसे दिग्गज उद्योगपति भाग लेंगे। आठ दिसंबर को दिल्ली के बाद यह दूसरा रोड शो है। इसमें इंफार्मेशन, इलेक्ट्रानिक्स और विनिर्माण क्षेत्र को केंद्र में रखा गया है। यही वजह है कि इसमें आने वाले लोग और कंपनियां इसी क्षेत्र की हैं। निदेशक सूचना अनुज झा ने बताया कि रोड शो में आइबीएम, ओरेकल, ट्योटा किर्लोस्कर, सैनफोर्ड ...और अधिक »
Nai Dunia Sun, 17 Dec 2017 16:08:00 GMTView
बेंगलूरु. खेल की अनेक सुविधाओं वाला देश का पहला निजी क्रीड़ा केंद्र का शनिवार को यहां यलहंका में शुभारंभ हुआ। दो महान खेल हस्तियों प्रकाश पादुकोण और राहुल द्रविड़ के नाम पर बने इस केंद्र का शुभारंभ दोनों महान खिलाडिय़ों की मौजूदगी में हुआ। करीब ५० एकड़ क्षेत्र में फैले इस पादुकोण-द्रविड़ क्रीड़ा केंद्र में प्रशिक्षण और शिक्षण की अनेक विधाएं उपलब्ध कराई जाएंगीं और इसके दरवाजे नवोदित से लेकर विशिष्ट खिलाडिय़ों तक सबके लिए खुले होंगे। इस केंद्र को बैडमिंटन के पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन विवेक कुमार के साथ प्रकाश पादुकोण ने स्थापित किया है। राहुल द्रविड़ इसके सह अध्यक्ष होंगे। इस मौके पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा कि भारत में हम अपने ...
Patrika Sun, 17 Dec 2017 16:55:10 GMTView
पिछले कुछ महीने से बंगलूरू ट्राफिक पुलिस तेज आवाज करने वाले एग्जॉस्ट (साइलेंसर) के खिलाफ मुहिम चला रही है, खासकर रॉयल एनफील्ड में पाए जाने वाले। हालांकि अब वो इस मुहिम को एक अलग की लेवल तक ले गए हैं। एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है, जिसमें एक पुलिसवाला ढेर सारे साइलेंसर्स पर रोड रोलर चढ़वा रहा है। इस तस्वीर को बेंगलुरू ट्राफिक पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया है, जिसकी बड़ी संख्या में यूजर्स ने आलोचना की है। इसके लिए बेंगलूरू ट्राफिक पुलिस को ट्रोल भी किया गया। अब ट्राफिक पुलिस ने कड़ा संदेश देने के लिए यह कदम उठाया है। यूजर्स ने किया ऐसे ट्रोल. फेसबुक पोस्ट पर कमेंटPC: facebook. कुछ फेसबुक यूजर्स ने पुलिस वालों से शहर की गड्डाग्रस्त सड़कों को ...और अधिक »
अमर उजाला Tue, 12 Dec 2017 05:47:13 GMTView
जौलीग्रांट एयरपोर्ट से लखनऊ और बंगलूरू के लिए 28 दिसंबर से सीधी हवाई सेवा शुरू होने जा रही है। यह सेवा इंडिगो एयरलांइस शुरू करने जा रहा है। इन दो फ्लाईट की आवाजाही शुरू होने के बाद जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर फ्लाईट की संख्या बीस से बढ़कर बाइस तक पहुंच जाएगी। एयरपोर्ट निदेशक विनोद शर्मा ने बताया कि राजधानी देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट से इंडिगो एयरलांइस 28 दिसंबर से लखनऊ और बंगलूरू के लिए हवाई सेवाओं में बढ़ोत्तरी करने जा रहा है। विमान सेवा का शेड्यूल तय हो गया है। यात्रियों को 28 दिसंबर से यह सुविधा मिलनी शुरू हो जाएगी। शेड्यूल के तहत इंडिगो एयरलांइस का विमान बंगलूरू से शाम चार बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट आएगा और यात्रियों को लेकर 4:30 बजे वापसी करेगा ...और अधिक »
अमर उजाला Sun, 10 Dec 2017 18:39:00 GMTView
उन्होंने कहा कि ऐसे यौन अपराधों को मामलों की मानसिक और सामाजिक दृष्टिकोण से जांच करनी चाहिए। कोर्ट ने मामले का स्वतः संज्ञान लेते हुए केंद्र सरकार और राष्ट्रीय महिला आयोग को जवाब देने को कहा है। कोर्ट ने पूछा है कि क्या शराब की लत ऐसे अपराधों को बढ़ावा देने के लिए जिम्मेदार है या गिरता लिंगानुपात और कन्या भ्रूण हत्या इसके लिए जिम्मेदार है। कोर्ट ने सरकार से यह भी पूछा है कि क्या सांस्कृतिक, धार्मिक, नियमों और नैतिकता जैसी वजहों से यौन संबंधों को निषेध किए जाने के कारण भारतीय पुरुषों में सेक्स की 'भूख' बढ़ गई है और वे ऐसे अपराधों को अंजाम दे रहे हैं? इसके अलावा हाई कोर्ट ने सरकार से यह भी पूछा है कि क्या सेक्स एजुकेशन की कमी और अश्लील सामग्री ...और अधिक »
नवभारत टाइम्स Sun, 17 Dec 2017 06:46:36 GMTView
The Karnataka Golf Association claimed an emphatic victory over Bangalore Golf Club in the 21st inter-club match for the Bangalore Challenge Cup at the KGA here on Saturday.In the clash of the 'main t.और अधिक »
The Hindu Sun, 17 Dec 2017 10:50:38 GMTView
In a big relief for residents, a skywalk on the Outer Ring Road in Bellandur may finally be a reality in three months. A meeting to take matters forward was held on Saturday along with representatives from the traffic police, Metro, local leaders and ...और अधिक »
Bangalore Mirror Sat, 16 Dec 2017 19:31:44 GMTView
Bangalore: Father burned himself because he was cheated by an agent. बंगलूरू में एक मजबूर पिता ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या कर ली। पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर रितेश कुमार ने स्कूल में बेटे के एडमिशन के लिए आदित्य बजाज नाम के एक एजेंट को ढाई लाख रुपए दिए थे। एजेंट ने रितेश से वायदा किया था कि वह उनके सात साल के बेटे का एडमिशन एक अच्छे स्कूल में करवाएगा। लेकिन ऐसा न होने पर पिता ने अपने पैसे वापस मांगे तो एजेंट ने आधी रकम वापस कर दी और बाकी बचे पैसों को कुछ दिनों बाद लौटाने का वायदा किया। कई दिन बीत जाने के बाद भी पैसे न मिलने पर पिता ने खुद को ठगा हुआ महसूस किया। परेशान पिता ने एजेंट के जेपी नगर स्थित ऑफिस पहुंचकर खुद को आग लगा ली। जेपी नगर पुलिस के मुताबिक ...और अधिक »
अमर उजाला Wed, 06 Dec 2017 10:48:53 GMTView
Natco Pharma raises Rs 915 crore via QIP. Founded in 2014, HomeLane has raised about USD 15 million to date in venture funding from investors such as Sequoia Capital, Aarin, Growth Story, and Baring Private Equity. Last month, the startup also ...और अधिक »
Moneycontrol.com Thu, 14 Dec 2017 13:56:00 GMTView
A 17-year-old girl from Karnataka, who was sold into trafficking, was rescued from New Delhi and handed over to the Child Welfare Committee here. Three persons, two of them pimps, have been arrested so far.और अधिक »
Bangalore Mirror Sat, 16 Dec 2017 19:31:44 GMTView
Error: Twitter API rate limit reached
bangalore NewsTerITz9Q55nrR8WVplV7H2jwk