ये पंजाबी एक्टर अब इलियाना के साथ करेंगे रोमांस. मुंबई। सिंगर और एक्टर दिलजीत की अभी तक दो बॉलीवुड फिल्में आ चुकी हैं और जल्द ही इनकी एक और फिल्म आने की तैयारी में है। 'उड़ता पंजाब' में दिलजीत करीना के अपोजिट नजर आए थे और 'फिल्लौरी' में अनुष्का शर्मा के। सोर्स की मानें तो अब ये पंजाबी एक्टर इस बार इलियाना डी क्रूज के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आएंगे। शाद अली के डायेक्शन में बन रही इस अनटाइटल्ड फिल्म में दिलजीत को साइन कर लिया गया है। ये फिल्म सितंबर तक फ्लोर पर आ जाएगी। बता दें कि 'साथिया', 'बंटी और बबली' और 'ओके जानू' जैसी फिल्में इन्होंने ही डायरेक्ट की है।और अधिक »
बॉलीवुड भास्कर Wed, 26 Jul 2017 14:40:00 GMTView
नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'ओके जानू' और 'हाफ गर्लफ्रेंड' में बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ चुकी श्रद्धा कपूर अब जल्‍द ही निर्देशक अपूर्व लाखिया की फिल्‍म 'हसीना पारकर' में हसीना के किरदार में नजर आने वाली हैं और मंगलवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. यह पहला मौका है जब श्रद्धा किसी बायोपिक में एक असली किरदार में नजर आने वाली हैं. यह फिल्‍म मोस्‍ट वॉन्‍डेट अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर पर बनी है, जो अपने डॉन भाई के जाने के बाद उसके सारे धंधों को मुंबई में संभालती है. फिल्‍म के ट्रेलर की शुरुआत श्रद्धा की आवाज से हाती है. इस फिल्‍म में हसीना के एक जवान ...
NDTV Khabar Tue, 18 Jul 2017 08:49:24 GMTView
#1 ओके जानू. ओके जानू से लोगों को काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ कमाकर औंधे मुंह गिरी। आदित्य - श्रद्धा की केमिस्ट्री फैन्स को दिखाई ही नहीं दी। #2 इरादा. फिल्म कुछ ज़्यादा ही साइंस पर बन गई और लोग इसे पचा नहीं पाए। हालांकि फिल्म के प्लॉट की तारीफ की गई। फिल्म ने कुल 90 लाख की कमाई की। #3 रनिंग शादी. अमित साध - तापसी पन्नू की फिल्म अगर सही समय पर रिलीज़ होती तो शानदार कमाई करती। फिल्म ने फिलहाल 1 करोड़ की कमाई की। #4 रंगून. इस साल का सबसे बड़ा झटका रंगून ने दिया। फिल्म में सब कुछ था पर किसी को कुछ समझ नहीं आया। आखिरकार फिल्म सुपरफ्लॉप ...और अधिक »
FilmiBeat Hindi Fri, 21 Jul 2017 18:36:20 GMTView
हालांकि अभी तक आधा साल बाकी है लेकिन बॉलीवुड को 17 फ्लॉप फिल्में पहले ही मिल चुकी हैं। हालांकि, इस साल के दूसरे हिस्से में शानदार फिल्मों की भरमार है। लेकिन पहले हाफ में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं हो पाया है। आप जानिए 2017 की फ्लॉप फिल्मों का रिपोर्ट कार्ड -. #1 ओके जानू. ओके जानू से लोगों को काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ कमाकर औंधे मुंह गिरी। आदित्य - श्रद्धा की केमिस्ट्री फैन्स को दिखाई ही नहीं दी। #2 इरादा. फिल्म कुछ ज़्यादा ही साइंस पर बन गई और लोग इसे पचा नहीं पाए। हालांकि फिल्म के प्लॉट की तारीफ की गई। फिल्म ने कुल 90 लाख की ...और अधिक »
FilmiBeat Hindi Tue, 11 Jul 2017 23:40:59 GMTView
एजाज खान ने कपिल शर्मा पर उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर फिर कपिल का शो विवाद में फंस गया था। आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर. ओके जानू के लिए आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर इस शो के सेट पर पहुंचे थे।लेकिन उन्हें कपिल का पांच घंटे तक इंतजार करना पड़ा।जिसके बाद श्रद्धा ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी थी। सुनिधि चौहान. सुनिधि चौहान कुछ दिनों पहले द कपिल शर्मा शो में गेस्ट के तौर पर जाने वाली थी। लेकिन उन्होंने अचानक कपिल के शो में शामिल होने से मना कर दिया। इसकी वजह लेट नाइट शूटिंग थी। बाद में उन्होंने इस शो की शूटिंग की।और अधिक »
FilmiBeat Hindi Tue, 11 Jul 2017 10:01:14 GMTView
From a millennial romance in OK Jaanu to unrequited love in Meri Pyaari Bindu, romance in 2017 has been subtle, relatable and digestively dramatic. Unlike the romance of the 90s, there is no 'lusty' villain or an aggressive father to shatter her ...
News18 Thu, 20 Jul 2017 09:59:45 GMTView
#JustIn: 2017 का सबसे शानदार अनाउंसमेंट - 10 नवंबर रिलीज़ डेट...होगा धमाका. Written By: Trisha Gaur. Updated: Friday, July 7, 2017, 0:10 [IST]. Subscribe to Filmibeat Hindi. बॉलीवुड में ये आज की सबसे धमाकेदार खबर है। क्योंकि रोज़ रोज़ कहां होता है कि दो सुपरस्टार एक साथ ... बेफिक्री वाला रोमांस - ओके जानू. 13 जनवरी को हुई आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की ओके जानू। फिल्म आजकल के युवाओं पर फोकस करती हुई कहानी थी जो लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं पर प्यार के कमिटमेंट से डरते हैं। बदले वाला रोमांस - काबिल. 25 जनवरी को रिलीज़ हुई ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर ये फिल्म प्यार के लिए किसी भी हद तक जाने की ...
FilmiBeat Hindi Thu, 06 Jul 2017 18:08:25 GMTView
अपने गानों से अब तक लुभाते आए बाॅलीवुड के गायकों ने सभी के दिलों पर राज कर लिया है. 80 और 90 के दशक के गानों का क्रेज लोगों में अभी तक है, लेकिन जिस अंदाज में धीरे-धीरे पुराने गानों को नई फिल्मों में रीमेक कर इस्तेमाल किया जा रहा है. उससे तो साफ पता चलता है कि इन गानों की वह मार्केटिंग बढ़ाना चाहते हैं और हिंदी सिनेमा लवर्स को इन गानों के प्रति आकर्षित करना चाहते हैं. हम्मा-हम्मा और गुलाबी आंखों जैसे गानों को फिल्मों में इस्तेमाल कर फिल्ममेकर्स मूवीज में जान डालना चाहते हैं. हालांकि गानों में परफॉर्म कर रहे एक्टर्स बदल गए हैं. लेकिन बॉलीवुड में फिल्मों को ...
Firstpost Hindi Mon, 03 Jul 2017 16:27:39 GMTView
हालांकि फिल्म को इंटरनेशनल स्तर पर काफी पहचान मिली लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म नहीं चली। फिल्म ने केवल 1 करोड़ की कमाई की। #2 ओके जानू. ओके जानू से लोगों को काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ कमाकर औंधे मुंह गिरी। आदित्य - श्रद्धा की केमिस्ट्री फैन्स को दिखाई ही नहीं दी। #3 इरादा. फिल्म कुछ ज़्यादा ही साइंस पर बन गई और लोग इसे पचा नहीं पाए। हालांकि फिल्म के प्लॉट की तारीफ की गई। फिल्म ने कुल 90 लाख की कमाई की। #4 रनिंग शादी. अमित साध - तापसी पन्नू की फिल्म अगर सही समय पर रिलीज़ होती तो शानदार कमाई करती। फिल्म ने फिलहाल 1 करोड़ की कमाई की।और अधिक »
FilmiBeat Hindi Wed, 28 Jun 2017 17:41:44 GMTView
The Ravi Udyawar directed film Mom starring Sridevi, Akshaye Khanna and Nawazuddin Siddiqui hit screens a week ago. After opening on a decent note the film which received rave reviews from the critics and audience alike began to witness growth in ...और अधिक »
Bollywood Hungama Sat, 15 Jul 2017 05:52:26 GMTView
Ok Jaanu This Friday NewsqaP533KUFQ3HfIX9rhkpnWfxI