2016 में 'अ फ्लाइंग जट' और 'रॉक ऑन-2' जबकि 2017 में 'ओके जानू'. 'हाफ गर्लफ्रेंड' ने एवरेज बिजनेस किया था. हालांकि उन्हें प्रभास के साथ 'साहो' मिल चुकी है और वे सायना नेहवाल की बायोपिक में भी काम कर रही हैं. अगर उनकी फिल्मों की कमाई का ग्राफ यूं ही गर्त में जाता रहा और फिल्में कामयाब नहीं हुईं तो आने वाले समय में हो सकता है डायरेक्टर-प्रोड्यूसर उनसे कन्नी ही काटने लगेंगे. उन्हें 'आशिकी-2' और 'एक विलेन' जैसी फिल्मों की दरकार है क्योंकि इस तरह खराब प्रदर्शन से प्रोड्यूसर उनसे दूरी बना सकते हैं. ​यह भी पढ़ें: चिल्ला-चिल्ला कर बापू से पैसे मांग रही Dhinchak Pooja, ट्विटर पर आया ऐसा ...और अधिक »
NDTV Khabar Thu, 21 Sep 2017 12:23:28 GMTView
मुंबई। आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म शुभ मंगल सावधान ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर इस पूरे हफ़्ते दो करोड़ रूपये प्रतिदिन का कलेक्शन मेंटेन करते हुए फर्स्ट वीक में अच्छी कमाई कर ली है। शुभ मंगल सावधान को हफ़्ते के आखिरी दिन यानि गुरुवार को घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दो करोड़ सात लाख रूपये की कमाई हुई। दो करोड़ 71 लाख रूपये से ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 24 करोड़ तीन लाख रूपये हो गया है। करीब 25 करोड़ रूपये की लागत से बनी शुभ मंगल सावधान की पहले हफ़्ते में ही अच्छी रिकवरी हो गई है। मझोले बजट की फिल्मों के मामले में इस फिल्म ने ओके जानू के ...और अधिक »
दैनिक जागरण Fri, 08 Sep 2017 07:45:00 GMTView
वीडियो में सुशांत और जैकलीन एक डांस स्टूडियो में नजर आ रहे हैं, जहां वो फिल्म 'ओके जानू' के गाने 'हम्मा' पर डांस करते ...
Zee News हिन्दी Wed, 20 Sep 2017 09:39:00 GMTView
हाल ही में 'ओके जानू' फ़िल्म में नज़र आ चुके अभिनेता आदित्य रॉय कपूर इनदिनों जमकर जिम में पसीना भा रहे हैं। आप देख सकते हैं उनका यह जिम लुक! Tags: #aditya roy kapoor · #spotted at Gym · #Happy bhag jayegi2 · #shiddat · #आदित्य रॉय कपूर · #OK Jaanu · #coming movies · #The Final Exit. previous next. देखिये आदित्य रॉय कपूर का जिम लुक, जानें किस बात की हो रही है तैयारी 1; देखिये आदित्य रॉय कपूर का जिम लुक, जानें किस बात की हो रही है तैयारी 2; देखिये आदित्य रॉय कपूर का जिम लुक, जानें किस बात की हो रही है तैयारी 3; देखिये आदित्य रॉय कपूर का जिम लुक, जानें किस बात की हो रही है तैयारी 4; देखिये आदित्य रॉय कपूर ...
दैनिक जागरण Sat, 16 Sep 2017 10:31:46 GMTView
2017 में बाहुबली बॉक्स ऑफिस पर ऐसी टिकी कि बॉलीवुड की ऐसी की तैसी हो गई। हालांकि कुछ अच्छी फिल्में रिलीज़ हुई हैं लेकिन उनका असर, बॉक्स ऑफिस आंकड़ों पर ज़्यादा नहीं पड़ा है। वहीं दुख ये भी है कि अभी तक ट्यूबलाइट छोड़कर किसी भी फिल्म से ऐसी कोई उम्मीद ही नहीं रखी गई थी कि किसी को झटका लगे। जितनी भी फिल्में फ्लॉप हुईं, उनसे उम्मीद भी यही थी। #1 ओके जानू. ओके जानू से लोगों को काफी उम्मीदें थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 23 करोड़ कमाकर औंधे मुंह गिरी। आदित्य - श्रद्धा की केमिस्ट्री फैन्स को दिखाई ही नहीं दी। #2 इरादा. फिल्म कुछ ज़्यादा ही साइंस पर बन गई और लोग ...और अधिक »
FilmiBeat Hindi Sat, 09 Sep 2017 11:39:53 GMTView
लेकिन अब माना जा रहा है कि इस भ्रम को तोड़ेंगे अक्षय कुमार जो अपनी 2.0 के साथ 2018 की ओपनिंग कर सकते हैं। इससे अक्षय और नीरज पांडे का क्लैश भी बच जाएगा। akshay-kumar-break-the-january-jinx-at-box-. वहीं अक्षय कुमार बॉलीवुड को एक और भ्रम से दूर रख पाएंगे। वैसे आपको बता देते हैं, पिछले 10 सालों का जनवरी ओपनिंग -. ओके जानू. पिछले 10 सालों में जो भी फिल्म नए साल की पहली रिलीज़ थी वो बॉक्स ऑफिस पर कतई नहीं चली। और इसका कारण आज तक कोई नहीं समझ आया। यही कारण है कि जनवरी में कोई भी स्टार ओपनिंग नहीं करना चाहता है। इस साल इसे तोड़ने की कोशिश की थी ओके जानू ने। नतीजा सबको पता है।और अधिक »
FilmiBeat Hindi Wed, 13 Sep 2017 03:14:20 GMTView
उनकी आखिरी फिल्में दावत-ए-इश्क, फितूर और ओके जानू टिकट खिड़की पर कोई कमाल नहीं दिखा पाईं। अब अगर एशियन ऐज की एक रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो दोनों एक्टर्स को एक हिट फिल्म का इंतजार है। सिद्धार्थ और आदित्य को रेमो डिसूजा की रेस 3 के लिए साइन कर लिया गया है। इसमें लीड रोल सलमान खान निभाएंगे। जिनकी स्टार पावर को देखकर माना जा सकता है कि फिल्म निश्चित तौर पर हिट होगी। फिल्म में जहां लीड रोल सलमान निभाएंगे। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर सपोर्टिंग कास्ट के तौर पर नजर आएंगे। सूत्रों के अनुसार प्रोड्यूसर रमेश तौरानी दोनों के साथ बातचीत करने की ...और अधिक »
Jansatta Fri, 15 Sep 2017 07:52:19 GMTView
... स्टारर फिल्म अ जेंटलमैन ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस परपांचवें दिन डेढ़ करोड़ से थोड़ा ज़्यादा का कारोबार किया है और अब एक हफ़्ते में इस फिल्म के अच्छे कलेक्शन की सारी उम्मीदें ख़त्म हो गई हैं। राज और डी के निर्देशित अ जेंटलमैन ने मंगलवार को एक करोड़ 60 लाख की कमाई की और फिल्म का कलेक्शन 16 करोड़ 76 लाख पर पहुंच गया है। हफ़्ता पूरा होने में अब सिर्फ दो दिन का कलेक्शन आना बाकी है और फिल्म बुरी तरह फ्लॉप होने की राह पर बढ़ रही है। ऐसा माना जा रहा है कि अ जेंटलमैन एक हफ़्ते में बेगम जान के 17 करोड़ 83 लाख रूपये के कलेक्शन को तो हासिल कर लेगी लेकिन फिल्म ओके जानू के 19 करोड़ के ...और अधिक »
दैनिक जागरण Thu, 31 Aug 2017 02:00:47 GMTView
Farhan Akhtar Aditya Roy Kapoor not coming together for Mohit Suri film. फरहान अख्तर - आदित्य रॉय कपूर मोहित सूरी फिल्म में साथ काम ...और अधिक »
FilmiBeat Hindi Mon, 11 Sep 2017 15:46:56 GMTView
श्रद्धा कपूर. हाल ही में ओके जानू के लिए आदित्य राय कपूर और श्रद्धा कपूर इस शो के सेट पर पहुंचे थे।लेकिन उन्हें कपिल का पांच घंटे तक इंतजार करना पड़ा।जिसके बाद श्रद्धा ने शो छोड़ने की धमकी भी दे दी थी। एजाज और कपिल. एजाज खान ने कपिल शर्मा पर उन पर फिल्माए गए एपिसोड को टेलीकास्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। इसे लेकर फिर कपिल का शो विवाद में फंस गया था। Read more about: kapil sharma, the kapil sharma show, कपिल शर्मा, द कपिल शर्मा शो. English summary. Ali Asgar Said Kapil Sharma Show is not best for me..Here read full news. Story first published: Monday, September 11, 2017, 18:30 [IST]. Other articles published on Sep 11, 2017.
FilmiBeat Hindi Mon, 11 Sep 2017 13:02:56 GMTView
Ok Jaanu This Friday NewsSVX21G44ghRMndDcLlZESQQmn